राहुल गांधी ने कुली की यूनिफॉर्म पहनी, सिर पर सामान उठाया:आनंद विहार ISBT पहुंचकर कुलियों से मिले, उनकी परेशानियां पूछी।

DESK:-नई दिल्ली कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार सुबह दिल्ली के आनंद विहार ISBT पहुंचे और कुलियों से मिले। यहां उन्होंने कुली की लाल यूनिफॉर्म पहनी और बैज भी लगाया। इसके बाद उन्होंने सिर पर सामान उठाया। इस दौरान उनके साथ मौजूद कुली राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए। राहुल ने इसके बाद कुलियों से बातचीत की और उनकी परेशानियों के बारे में पूछा।इसे लेकर कांग्रेस ने ट्वीट किया- ‘जननायक राहुल गांधी जी 21 सितंबर को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। कल राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है…’

कुलियों के बीच बैठकर उनसे बातें करते राहुल गांधी।

राहुल ने कुली की यूनिफॉर्म वाली लाल शर्ट पहली और बैज भी लगाया।वे कुलियों के रूम में भी पहुंचे और उसका जायजा लिया।आनंद विहार ISBT पर कुलियों के साथ सेल्फी लेते राहुल गांधी।लोगों के बीच जाकर उनकी परेशानियां सुन रहे राहुल
पिछले कुछ समय से राहुल गांधी लोगों के बीच जाकर उनसे उनकी परेशानियों के बारे में बात कर रहे हैं। नीचे सिलसिलेवार पढ़िए वे कब-कब लोगों के बीच पहुंचे…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 1 अगस्त को अलसुबह दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे। यहां उन्होंने सब्जियों-फलों के बढ़ते दाम को लेकर विक्रेताओं से बात की और उनकी समस्याएं पूछीं इस दौरान दुकानदार उन्हें घेरे दिखाई दिए।

खेतों में किसानों के बीच पहुंचकर राहुल गांधी एक किसान की तरह ही काम करते दिखे तो ग्रामीण भी चौंक गए।
राहुल ने हरियाणा के सोनीपत में किसानों के साथ खेतों में धान की रोपाई की थी। उन्होंने ट्रैक्टर चलाकर खेत की जुताई भी की। इस दौरान किसानों और खेत मजदूरों के साथ खेती-किसानी पर बातचीत भी की।

राहुल गांधी नई दिल्ली के गैरेज पहुंचे और बाइक सुधारने की कोशिश की।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के एक गैरेज में पहुंचकर वहां के मैकेनिक्स के साथ काम किया। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी। एक फोटो में राहुल एक बाइक में स्क्रू ड्राइवर से पेच कसते दिखाई दिए।

राहुल ने ट्रक को सुबह 5:30 बजे अंबाला सिटी के श्री मंजी साहब गुरुद्वारे पर रुकवाया। फिर गुरुद्वारे में माथा टेका।
राहुल गांधी ने अंबाला से चंडीगढ़ का 50 किमी का सफर ट्रक से तय किया। दरअसल, वे दोपहर को दिल्ली से शिमला के लिए कार से निकले थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि राहुल ने इस दौरान ट्रक ड्राइवरों से बात की और उनकी समस्याएं भी सुनीं।

डिलीवरी बॉय से राहुल की मुलाकात की तस्वीर कांग्रेस ने अपने टि्वटर पर शेयर की।
कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेंगलुरु में गिग वर्कर्स और डिलीवरी बॉय का काम करने वाले लोगों के साथ डोसा खाया। इस दौरान राहुल ने उन लोगों की जिंदगी के बारे में बातचीत की और एक डिलीवरी बॉय के स्कूटर की सवारी भी की।

मुखर्जी नगर में राहुल स्टूडेंट्स के साथ सड़क किनारे एक कुर्सी पर बैठ गए।
राहुल ने दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंचकर यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) और कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स से बातचीत की। उन्होंने स्टूडेंट्स से उनकी उम्मीदों और अनुभवों के बारे में पूछा।

News Credit By:-Smriti Singh Bhumi

Rishikesh Ranjan

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *