बालू घाटों पर खनन शुरू होने के पहले ही शुरू हो गई वर्चस्व की लड़ाई, पटना में युवक की गोली मारकर की हत्या।

PATNA:-बिहार में बालू घाटों पर खनन शुरू होने जा रहा है। इसके साथ ही घाटों पर वर्चस्व को लेकर गोलीबारी और हत्याओं का सिलसिला भी शुरू हो गया है। जिसमें बीती रात बालू माफियाओं ने पटना में एक युवक की हत्या कर दी है। हत्या की यह घटना जिले के दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र के पतलापुर पंचायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
मृतक की पहचान सोनपुर के सैदपुर अलीपुर निवासी लाल बाबू राय के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि शंकरपुर घाट पर बालू लदे नाव से रंगदारी वसूली होती है। इसी को लेकर शनिवार को दो गुटों में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी हुई थी। जहां अपराधियों ने लाल बाबू को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।
इस बारे में शाहपुर थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चला है। मृतक लाल बाबू राय सैदपुर अलपुर सोनपुर का रहने वाला बताया जाता है। उन्होंने बताया कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा और हत्यारों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

News Credit By:Rishikesh Ranjan

Rishikesh Ranjan

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *