प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से मिले बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट, स्नेह और आर्शीवाद लिया

पटना, 28 मार्च। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष और विधान पार्षद सम्राट चौधरी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान चौधरी ने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को श्रीमद्भागवत गीता की प्रति भेंट की।

बिहार में प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद चौधरी सोमवार को ही दिल्ली रवाना हो गए थे और मंगलवार को वे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद चौधरी ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी और यशस्वी गृहमंत्री श्री अमित शाह से इस औपचारिक मुलाकात कर उनका स्नेह एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।

उन्होंने कहा कि इनके कुशल नेतृत्व में राष्ट्र का सर्वांगीण विकास हो रहा है तथा भारत विश्वगुरु बनने की दिशा आगे कदम बढ़ा रहा है।

इससे पहले मंगलवार को श्री चौधरी बिहार भाजपा के प्रभारी विनोद तावडे से मिलकर भी उनका आभार जताया। इस मौके पर श्री तावडे ने भी चौधरी को नए दायित्वों के लिए शुभकामनाएं दी और आशा जताया कि आपके नेतृत्व में भाजपा बिहार में सफलता की नई उंचाइयों पर पहुंचेगा और जन कल्याण में अपनी भागीदारी निभाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार प्रभारी को भरोसा दिया कि आप सभी ने मुझे जो दायित्व दिया है उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *