अखिल भारतीय राष्ट्रवादी किसान संगठन 7 अप्रैल के संदर्भ में बैठक IMA हॉल में राखी जा रही है।

अखिल भारतीय राष्ट्रवादी किसान संगठन

विषय :- 7 अप्रैल की बैठक के संदर्भ में

नमस्कार
प्रणाम 🙏🏻
जय रणवीर ,सादर ब्रमेश्वरवाद

आप सभी को सूचित किया जाता है की आने वाले 1 जून पर परम श्रद्धेय आदरणीय स्वर्गीय प्रमुख श्री ब्रह्मेश्वर मुखिया जी का शहादत दिवस को पटना बापू सभागार में मनाने का फैसला संगठन ने लिया है
1 जून 2023 को प्रमुख के शहादत का 11 वर्ष पूरा होने जा रहा है,संगठन अपने निजी कारणों से 10 वर्षो तक शांत बैठी रही। जिसका परिणाम, की अनगिनत जातीय संगठन बन कर तैयार हो गए और हमे अपने ही प्रमुख के न्याय के लिए सरकार से हांथ फैला कर 10 वर्षों से भीख मांगनी पड़ रही है और उसके बाद भी हमे दिलासा के अलावा कुछ नही मिल रहा। जिस संगठन को सामाजिक न्याय के लिए ही तैयार किया गया था, किसानों की रक्षा और धरती मां की प्रतिष्ठा एवम सुरक्षा के लिए बाबा रणवीर चौधरी के स्मारक के नीचे संकल्प के साथ तैयार किया गया था आज वो अपने प्रमुख के लिए दूसरों से उम्मीद लगाए बैठा है।
जिस संगठन ने न जाने कितने ही गांवों को न्याय दिला कर भयमुक्त कर दिया आज वो संगठन खुद के लिए शांत बैठा है।
आज हम जातिगत संगठन बना कर अपनी अखंडता और एकजुटता को खंडित करने में लगे हैं और बाकी विरोधी इसी का फायदा उठा रहे जिसका परिणाम है माननीय औरंगाबाद सांसद शुशील सिंह जी और गोह विधायक रहे रणविजय सिंह जी के घर पर माले द्वारा पोस्टर चिपका देना

माले और बाकी असामाजिक संगठनों द्वारा दुबारा से सिर उठाया जाने लगा है,चुन चुन कर समाज के लोगों के साथ दुर्व्यवहार और अत्याचार हो रहा है।
एक बार फिर से ऐसी सरकार आ गई है जिसने वर्ग संघर्ष को बढ़ावा दे दिया है।
जिस परिस्थिति से हम इतने लंबे संघर्ष के बाद उभरे थे आज एक बार फिर से हम वही लौट रहे हैं, और अभी ही दुबारा से जवाब देना आवश्यक हो गया है।

हमने इस दशक में भी अपने अधिपत्य और विचारधारा का लोहा उस सरकार को मनवा दिया था और अब दुबारा से जरूरत आन पड़ा है की हम एक बार फिर से अपना लोहा इस घोर जातिवादी सरकार को मनवा दें।
अपने प्रमुख के प्रति अपनी निष्ठा दिखाने और उनके विचारधारा को आगे बढ़ाने का समय आ गया है और संगठन के फैसले के अनुसार हम सभी को पूरी ताकत से एक बार फिर से राजधानी पर चढ़ाई करनी है,इस बार फिर से राजधानी हाईजैक हो जानी चाहिए और वहीं से यलगार होगा न्याय का।

सरकार दुबारा 1 जून 2012 की तरह देखे की ये संगठन आज भी जीवित है, ना तो उसका प्रभाव कम हुआ है ना ही उसकी विचारधारा समाप्त हुई है। जब जब नक्सली और नक्सल पोषित करने वाली सरकार सत्ता में आएगी हम दुबारा से प्रतिकार के लिए तैयार बैठे हैं।
या तो सरकार अपना रवैया बदले या इसके परिणाम के लिए तैयार रहे।

अतः आप सभी सदस्य और मुखिया समर्थकों से अनुरोध है की आगामी 7 अर्प्राल को 1 जून (शहादत दिवस) की रूप रेखा और तैयारी एवम जिम्मेदारी लेने व सौंपने के लिए एक बैठक IMA हॉल में राखी जा रही है 11:30 AM से, आप सभी की उपस्थिति अनिवार्य है

सिर्फ मुखिया जी के नाम पर राजनीति नही उनके विचारों की कदर भी होनी चाहिए

जय रणवीर सादर ब्रम्हेश्वरवाद

     ग्रामवाद= राष्ट्रवाद

जय जवान जय किसान

News Credit By:- (Amritanshu Vats)
(Patna-Bihar)

Pankaj Sharma

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *