बिहार राज्य

सुदीप पांडेय अभिनीत बॉलीवुड फिल्म वी फ़ॉर विक्टर 18 अक्टूबर को बिहार झारखंड में होगी रिलीज।

फ़िल्म अभिनेता सुदीप पांडेय की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म वी फ़ॉर विक्टर का चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं और हो भी क्यों न?इस फ़िल्म के बारें में मीडिया में सुर्खियों पर हैं।फ़िल्म के रिलीज डेट को लेकर खबरें हैं कि फ़िल्म 18 अक्टूबर को झारखंड बिहार में एक साथ रिलीज होगी।कारण सुदीप पांडेय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बिहार झारखंड से ही कि थी।इसलिए यह फ़िल्म 18 अक्टूबर को झारखंड बिहार में एक साथ रिलीज होगी।आपको बता दें कि रिलीज के प्रोमोशन को लेकर सुदीप पांडेय बिहार झारखंड आने वाले भी हैं।फ़िल्म आतंकवाद को उजागर करती है।आज कल आतंकवाद हमारें समाज का सबसे बड़ा खतरा बना हुआ हैं।इस फिल्म के मुख्य नायक सुदीप पांडे फ़िल्म के माध्यम से इसी खतरें को उजागर करने का प्रयास कियें हैं।वैसे सुदीप भोजपुरी में बतौर हीरो 40 से ज्यादा सुपरहिट भोजपुरी फिल्मे दे चुके है।बतौर हीरो यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है।इस फिल्म के निर्देशक एस.कुमार है और इसके संगीतकार संजीव-दर्शन है एवम् प्रस्तुतकर्ता सीए मणीन्द्र तिवारी हैं।
इस फिल्म के बारे में सुदीप पांडे कहते हैं,”इसमें मैं विक्टर नामक कैरेक्टर कर रहा हूँ। जो कि आम इंसान है और वह किस तरह बॉक्सर बनता है?और वह कैसे देश के हित में काम करता है?यह दिखाया है। एक देशभक्ति फिल्म है जो निश्चित रूप से युवा पीढ़ी को देश के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगी। इसमें भारत और पाकिस्तान का बॉक्सिंग का मैच होता है, जो कि बहुत ही रोमांचक मैच दिखाया है। विक्टर, मातृभूमि भारत के लिए अपने जीवन का बलिदान करता है।आज सोशल मिडिया के जरिये हमारे देश के पढ़े लिखे युवक क्यों और किस तरह गुमराह हो रहे है ? और किस तरह आजकल खेल में किस तरह अपना घर बना रक्खा है, वह दिखाया है। यह एक अलग तरह की फिल्म है।”

फिल्म,’वी फॉर विक्टर’ की नब्बे प्रतिशत शूटिंग मलेशिया में हुई है और बाकी भारत में हुई है। इस फिल्म में सुदीप पांडे के अलावा साउथ फिल्मों की स्टार रूबी परिहार,रसूल टंडन,सुरेश चव्हाणके, बंगाली अभिनेत्री पामेला,संघ मित्रा,नासिर अब्दुल्ला,उषा बच्चानी, जसविंदर गार्डनर, संजय स्वराज , देवी शंकर शुक्ला इत्यादि मुख्य कलाकार है।इस फिल्म को महेंद्र तिवारी प्रस्तुत कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *