राज्य

भाकपा-(माले) ने स्थानीय लोगों की मदद से कस्बेआहर पंचायत के वार्ड-05 में किया पानी का प्रबंध-प्रभात

ताजपुर /समस्तीपुर (अब्दुल कादिर) भीषण गर्मी में पानी की भारी किल्लत को दूर करने की मांग पर माले ने प्रखंड पर कई बार आंदोलन किया बावजूद इसके कोई रास्ता नहीं निकला तो प्रशासन की नाकामी को देखते हुए भाकपा-(माले) के युवा नेता सह खेग्रामस के प्रखंड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता ने एक अभियान चलाकर सामाजिक सहयोग से ताजपुर प्रखंड के कस्ब पंचायत के वार्ड-05 में पानी का प्रबंध करवाया। इसके तहत पुराने बंद पड़े पानी सप्लाई कनेक्शन को काफी मसक्कत के बाद मिट्टी के अंदर से खोदकर निकाला गया एवं इसमें कलपूर्जे लगाकर स्थानीय युवकों के सहयोग से नीमचौक के बाजार क्षेत्र के गरीब मुहल्ला में पेयजल पहुँचाया गया। इसे लेकर पेयजल के लिए परेशान लोगों ने राहत की सांस ली है। इस अभियान में मो० नेयाज खान, अरुण प्रसाद गुप्ता, किशोर प्रसाद गुप्ता, मो० अफरोज खान, नाज प्रवीण, राबिया खातून, निजाम खान, नौशाद खान आदि ने अभियान में सहयोग कर सफल किया।
भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि भाकपा माले सिर्फ आंदोलन ही नहीं चलाती बल्कि सामाजिक सहयोग से समस्याओं का समाधान कराने का कार्य भी करती रहती है।
*_पानी में बदबू को देखकर माले नेता प्रभात रंजन गुप्ता ने कहा कि हम प्रशासन से स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की मांग करते हैं अन्यथा आने वाले समय में भाकपा माले ग्रामीणों के सहयोग से आंदोलन को बाध्य होगी |_*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *