बालू माफियाओं ने खनन विभाग की ‘महिला इंस्पेक्टर’ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

पटना: पटना में बालू माफियाओं का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा। अब तो बेखौफ बालू माफिया सरकारी अधिकारी व पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे बालू माफियाओं का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर दी। महिला इंस्पेक्टर भाग रही थी और पीछे से बालू माफिया खदेड़ रहे थे। इस दौरान वह सड़क किनारे गिर गई। गिरने के बाद भी माफियाओं ने महिला अधिकारी को पीटा। घटना के बाद भारी बवाल मच गया है। कई थानों की पुलिस के साथ पटना पश्चिम के सिटी एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार, बिहटा थाने के परेव में बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस व खनन विभाग की टीम रही है। पर लोगों ने हमला बोल दिया।

हमले में पटना के खनन की महिला इंस्पेक्टर समेत अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। सूचना पर आसपास के कई थाने के पुलिस भी पहुंची। घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना पश्चिम सिटी एसपी राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस पर हमला मामले में कई लोगों के गिरफ्तार किए जाने की खबर

महिला इस्पेक्टर टीम के साथ ओवरलोड गाड़ी की कर रही थी जांच माफिया पिटाई करने के लिए खदेड़ रहे वीडियो में दिख रहा कि महिला अधिकारी भाग रही है। पीछे से लाठी-डंडे से लैश असमाजिक तत्व बीच सड़क पर खदेड़ते दिख रहे। थोड़ी दूर जाकर महिला इंस्पेक्टर गिर जाती है। उसके साथ के लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे। लेकिन पीछे से खदेड़ रहे असमाजिक तत्वों ने महिला अधिकारी की पिटाई कर दी। बता दें, खनन विभाग की गिरफ्तार किया गया है।
महिला इंस्पेक्टर टीम के साथ ए ओवरलोड बालू लदे गाड़ियों की जांच कर रही थी। इसी ट्रक चालकों व स्थानीय बालू माफियाओं ने खनन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया। दानापुर के एएसपी ने बताया कि खनन विभाग की टीम पर हमला किया मु गया है। मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे हुए हैं। इस मामले में दर्जन भर लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

(News Credit By:-Rishikesh Ranjan)

Pankaj Sharma

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *