बिहार राज्य

पिस्तौल के बल पर दलसिंहसराय में घर वालो को बंधक बना किया डकैती,एक लाख कैश सहित लाखों की डकैती।

दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-
दलसिंहसराय शहर के वार्ड संख्या एक भगवानपुर चकशेख ब्राह्मण टोला निवासी संतोष श्रीवास्तव जो पेशे से व्यवसाय है,उनके घर बीती रात भीषण डकैती हुई । 8 की संख्या में आये डकैतों ने गृहस्वामी संतोष श्रीवास्तव के साथ-साथ उनकी पत्नी और दो बेटी के साथ भी मारपीट करते हुये हाथ पैर बांध दिया । वही गृहस्वामी को पिस्तौल से मार मार कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल संतोष श्रीवास्तव को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है,घटना की जानकारी सोमवार की अहले सुबह 5 बजे हुई ।
घटना की सूचना पर डीएसपी कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र, शिवकांत त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की । वही गृहस्वामी की पत्नी रिंकी श्रीवास्तव ने बताया कि मेरे पति संतोष श्रीवास्तव और दो बेटी शालू कुमारी और मोनी कुमारी के साथ एक ही कमरे में सोए हुए थे।
2 की संख्या में अपराधी रात करीब 1 बजे के आसपास छत की सीढी का गेट तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश किये फिर मेन गेट का ताला खोल कर 6 अपराधी और अंदर आगये । सभी ने अपना चेहरा ढंक रखा था। मेरे पति ने जब विरोध किया तो
उन्हें पिस्तौल की बेट से मार कर घायल कर दिया और पूरे परिवार को बंधक बनाकर घर में घंटों लूटपाट की। इस दौरान विरोध करने पर रिंकी श्रीवास्तव व दोनों बेटी के साथ भी मारपीट की। गृहस्वामी के अनुसार बीते साल भी अपराधियों ने घर मे लूट मचाई थी जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और जेल हो गई थी ।जो लगभग 5 माह पूर्व ही जेल से छूट कर बाहर आये थे अपराधी ।घरवालों को शक है कि इस डकैती में उन्ही अपराधियो का हाथ है ।हालाँकि थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है जो भी अपराधी होगा उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *