नवग्रहों के खेल में अल्प विश्राम फिर निकट भविष्य में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं कमलनाथ:- बाबा-भागलपुर

0
19

              भविष्यवाणी 

भागलपुर, बिहार। मणिपुर में रिवर्स स्विंग से कांग्रेस एक बार फिर राज्य में सरकार बनाने के करीब है। मणिपुर में बीजेपी के तीन विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने तथा एक निर्दलीय विधायक समेत कुल 6 अन्य विधायकों द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद मणिपुर में बीजेपी की गठबंधन सरकार अल्पमत में आ गई है।


इधर कुछेक दिनों से मध्य प्रदेश को लेकर चर्चाएँ जोर पकड़ रही हैं और कहा जा रहा है कि कमलनाथ अपने रिवर्स स्विंग से सत्ता में वापसी करने जा रहे हैं। 19 जून 2020 (शुक्रवार) को राज्यसभा की तीन सीटों के लिए हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने भले ही दो सीटें जीत ली हों लेकिन एक बात चौकाने वाली सामने आई है। राज्य विधानसभा में कांग्रेस के 92 विधायक हैं, इसके बावजूद कांग्रेस को 93 वोट मिले हैं। राज्य सभा चुनाव के लिए मतदान से पहले कमलनाथ ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि बीजेपी दो सीटें अपने बल पर नहीं, सौदे के बल पर जीतेगी। सौदे में माहिर बीजेपी राजनीतिक व्यापारी हैं। बीजेपी सौदेबाज़ी नहीं करती तो हम दोनों सीटें जीतते। बीजेपी उपचुनाव की चिंता करे, हम 22 सीटें जीतेंगे और हो सकता है कि जो हालत है उस हिसाब से 24 सीटें भी जीत सकते हैं। इस सम्बन्ध में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग्य शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पंo आरo केo चौंधरी उर्फ बाबा-भागलपुर से हमारे संवाददाता ने सम्पर्क स्थापित किया तो बाबा-भागलपुर ने लिखित रूप में बताया कि:- अगर देश-दुनिया की स्थिति सामान्य रही तो नवग्रहों के खेल में अल्प विश्राम फिर निकट भविष्य में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं कमलनाथ। इस परिपेक्ष्य में बाबा-भागलपुर की भविष्यवाणी कई समाचार पत्रों में दिनांक:- 26 मार्च 2020 को प्रकाशित हुई थी। आइये जानते हैं बाबा-भागलपुर की भविष्यवाणी:-  ग्रहों के धूप-छाव के खेल से खा गए मात फिर मुख्यमंत्री बन सकते हैं कमलनाथ! 18 नवंबर 1946 को उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में मीन लग्न व कन्या के चन्द्रमा में जन्में कमलनाथ वर्तमान परिप्रेक्ष्य में शनि महादशा में गुरु की अन्तर्दशा चल रहे हैं। शनि पंचम भाव में तथा गुरु अष्टम भाव में होने के फलस्वरूप उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और पार्टी में उनका प्रभाव कुछ कम होगा। इस कारण उनके विरोधी कुछ समय के लिए उन पर हावी हो सकते हैं किन्तु बाद में मई 2020 में कमलनाथ को भाग्य भाव में बैठे बुध की शुभ महादशा प्रारंभ होगी जिसमें वह बड़ी कामयाबी हासिल करेंगे और अपनी पार्टी सहित अन्य विरोधियों को पछाड़ देंगे। ज्योतिर्विद्या के आलोक में ऐसा परिलक्षित हो रहा है कि नवग्रहों के खेल में अल्प विश्राम फिर निकट भविष्य में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं कमलनाथ। 
बाबा भागलपुर ने स्पष्ट रूप से बतलाया कि कमलनाथ जी की ग्रहों की स्थिति व गोचर 30 मई 2020 से निरन्तर अनुकूल हो रही है फलस्वरूप निकट भविष्य में मध्यप्रदेश की कमान सम्भाल सकते हैं कमलनाथ। अगर जिसकी लाठी उसकी भैंस की कहावत चरितार्थ होती है तो मोदी सरकार राष्ट्रपति शासन भी लागू कर सकती है। हम निरन्तर अपना अभ्यास और प्रयास करते रहते हैं लेकिन उसकी भी एक सीमा है और जो उस सीमा से आगे की बागडोर संभालता है उसी का नाम ईश्वर है।
इस सम्बन्ध में उल्लेखनीय है कि बाबा-भागलपुर की एक के बाद एक यानी अनेकानेक भविष्यवाणी शत-प्रतिशत सही साबित हुई है। विश्व स्तर पर इनकी सर्वाधिक चर्चित भविष्यवाणी जो 17 व 18 फरवरी 2019 तथा 09 मार्च, 2019 को प्रकाशित हुई थी, जिसका शीर्षक:- क्रमश:- 1. शनि-केतु ग्रह की युति से असमंजस में संसार (शनि-केतु ग्रह कर सकता है कोलाहल व क्रन्दन सजग रहे संसारवासी विशेषकर भारत नन्दन) 2. ग्रहों के खेल में ट्रंप को दिख सकते हैं दिन में ही तारे! शत-प्रतिशत सही साबित हुई। इनकी भविष्यवाणी को ऐसा गौरव मिला जिसे इतिहास कभी भूला नहीं सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here